विशेष सूचना जांगिड़ समाज के लिए

jangid-samaj

दिनांक ३ मार्च, २०१९ को अ.भा.जां.ब्रा. महासभा, दिल्ली-राजस्थान की त्रैमासिक मीटिंग प्रात: १० बजे कल्याण मंडप, विजय दुर्गा संस्थान, गांव-केरी, पोण्डा, गोवा-४०३४०१ में महासभा प्रधान श्री रविशंकर शर्मा की अध्यक्षता में आयोजित की जा रही है।
सम्पर्क: सुनील कुमार जांगिड ९३२६१०२८०१ (पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गोवा),
सांवरमल जांगिड-९४२३८८५७३७,
जोराराम जोपिंग-९८२२१०४२७४ (प्रदेश अध्यक्ष गोवा)
ओमप्रकाश जांगिड-९८२२१६७८९९,
भंवरलाल सुतार-९८२२१६८७५८, जोगाराम जांगिड-७८७५०००७३२

- चन्द्रपाल भारद्वाज, महामंत्री महासभा

श्री विश्वकर्मा जांगिड ब्राह्मण सामूहिक विवाह आयोजन समिति कोटपूतली द्वारा

द्वितीय नि:शुल्क सामूहिक विवाह १४ अप्रैल को
samuhik-vivah

श्री विश्वकर्मा जांगिड ब्राह्मण सामूहिक विवाह आयोजन समिति कोटपूतली, जयपुर द्वारा द्वितीय नि:शुल्क विवाह का आयोजन १४ अप्रैल, २०१९ को लालचन्द मोरिजावाला धर्मशाला एन.एच. ८, कोटपूतली में आयोजित किया जाएगा, इसमें ११ जोड़ों का लक्ष्य रखा गया है।
सम्पर्क सूत्र: धर्मपाल जांगिड (अध्यक्ष) ९६८०७०६६६१, ९५०९६४८५५७
ओमप्रकाश नारनौली (संस्थापक व पूर्व अध्यक्ष) ९७८५८२९२४३
मोहनलाल जांगिड (मन्दिर अध्यक्ष) ९३५२२१२१९५

राजस्थानी फिल्म अभिनेता राज जांगिड को मिला मुख्य नायक का अवॉर्ड
raj-jangid

राज जांगिड को पिंकसिटी प्रेस क्लब में हुए राजस्थान फिल्म समारोह के दौरान उनकी सुपरहिट फिल्म ‘माँ’ में निभाए किरदार को लेकर मुख्य नायक के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।
समारोह के आयोजक चिंरजी कुमावत ने बताया कि ५ दिवसीय चले फिल्म समारोह में सिनेमा के विकास को लेकर बहुत सारे मुद्दे सामने आए और राजस्थान के कलाकारों व फिल्मकारों तथा सहयोगियों को सम्मानित किया गया, इस आयोजन में हाथोज धाम के महंत बालमुंकदाचार्य, वीणा कैसेट कम्पनी के के.सी. मालू, फिल्म अभिनेता मोहन कटारिया व रामानुज ने सभी को भी सम्मानित किया गया। राज जांगिड को मिल रहे दो सालों से लगातार सम्मान से बहुत हर्ष का माहोल है, पूर्व में भी उनकी सुपरहिट फिल्म ‘माँ’ के लिए २०१७ और २०१८ में लगातार दो सालों तक बेस्ट नायक के अवॉर्ड से व बेस्ट मुख्य खलनायक के अवॉर्ड से सम्मानित हो चुके हैं। दर्जनों हिंदी व राजस्थानी फिल्मों में अभिनय कर चुके राज जांगिड ने अभी हाल ही में के.सी. बोकाडिया के निर्माण और निर्देशन में बनकर तैयार हुई तेलगू व तमिल तथा हिन्दी फिल्म में भी महत्वपूर्ण भूमिका अदा की है।

२० अप्रैल को जांगिड ब्राह्मण समाज संस्था द्वारा सामूहिक विवाह सम्मेलन का आयोजन
jangid-samaj-vivah
manglik-karykram

२० अप्रैल, २०१९ को सर्व जांगिड ब्राह्मण समाज संस्था राजस्थान द्वारा नि:शुल्क प्रथम आदर्श सामूहिक विवाह सम्मेलन का आयोजन मनोरथ सिद्ध हनुमान जी कदम्ब वाले, नेशनल हाईवे मैन रोड, गोवर्धनपुरा, तहसील छीपा बड़ौदा, जिला बांरा में किया जाएगा, इसमें ११ जोड़ों का लक्ष्य रखा गया है।

शरद गोपीदासजी बागडी
sharad-bagdi

किरणदेवी सराफ ट्रस्ट के संस्थापक एवं उद्योगपति महावीरप्रसाद घ.सराफ द्वारा प्रायोजित परियोजना के अंतर्गत अंधाक्षी आश्रम की नेत्रहीन महिलाओं को ‘Blankets’ का वितरण महावीरप्रसाद सराफ की पुत्रबधु श्रीमती नीरा के हाथों किया गया, यह कार्यक्रम अंधेरी में सम्पन्न हुआ।

kirandevi-saraf1

जाने माने समाजसेवी महावीरप्रसाद घ. सराफ की पुत्रवधु शिल्पा सराफ द्वारा मनिलाल सुंदरजी स्कूल के बच्चों को भारी संख्या में डिनर सेट्स थाली, गिलास, कटोरी व चम्मच का मुफ्त वितरण किया गया, यह कार्य किरणदेवी सराफ ट्रस्ट की ओर से विलेपार्ले में सम्पन्न हुआ, चित्र में डिनर-सैट बाँटती हुईं श्रीमति शिल्पा सराफ।

kirandevi-saraf2
बारह खेड़ा राजपूत समाज का स्नेह सम्मेलन सम्पन्न
barah-kheda-rajput-samaj

वसई: मुंबई-अहमदाबाद महामार्ग स्थित चिंचोटी नाके पर हल्दी घाटी राजपूत समाज के ग्राउंड में बारह खेड़ा राजपूत समाज मुम्बई का प्रथम स्नेह सम्मेलन आयोजित किया गया। सम्मेलन में बारह खेड़ा के मुंबई में बसे सभी राजपूतों को सामूहिक रूप से निमंत्रण दिया गया था, जिस कारण बड़ी संख्या में समाज के लोग मौजूद हुए।
सम्मेलन में लोकगायक कुंदन सिंह परमार ने अपनी टीम के साथ प्रस्तुति दी। लोक गीतों और गुमार नृत्य से लोगों का मन मोह लिया। समाज के अध्यक्ष माधु सिंह परमार, कोषाध्यक्ष भवर सिंह दासणा, सचिव तगत सिंह दासणा, महासचिव मोहन सिंह दासणा और मीडिया प्रभारी जय सिंह परमार मौजूद थे, सम्मेलन की अध्यक्षता भीम सिंह परमार ने की।

कमल लोढा सम्मानित होंगे
kamal-lodha

मुंबई: नारायण सेवा संसथान की ओर से दो मार्च को दिल्ली के राजोरी गार्डन में होने वाले समारोह में कमल लोढ़ा को गोल्ड अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा। संयोजक ललित लोहार ने बताया कि दिव्यांगों को सक्षम बनाने में जुटी नारायण सेवा संसथान उदयपुर के विशेष कार्यक्रम में अवार्ड दिया जाएगा। इन्होंने पोलियो कैंप, सर्जिकल कैम्प, दिव्यांगों को व्हीलचेयर, ट्राई साइकिल के लिए कार्य किया।

Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial